Home Sports IPL 2021: IPL से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL से बाहर

IPL 2021: IPL से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL से बाहर

IPL 2021: IPL से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL से बाहर

IPL 2021: IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL 2021 से बाहर
IPL 2021: IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL 2021 से बाहर

IPL 2021-CSK-Josh Hazlewood IPL 2021 से बाहर: MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 की बहुत खराब शुरुआत की है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने सीएसके टीम और आगामी आईपीएल से धोनी की टीम को बड़ा झटका दिया।

गौरतलब है कि बुधवार को मिचेल मार्श को आईपीएल 2021 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद टीम से बाहर हुए थे।

IPL 2021: CSK ने IPL 14 की खराब शुरुआत की, तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड IPL से बाहर किया

तेज गेंदबाज इस साल अगस्त 2020 से जनवरी तक विभिन्न जैव-सुरक्षित बुलबुले का हिस्सा रहा है। एक व्यस्त अंतरराष्ट्रीय सीज़न आने के साथ, अनुभवी क्रिकेटर खुद को “मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होने का सबसे अच्छा मौका” देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- आईपीएल (IPL) 2021: डी कॉक, एन्गिडी, रबाडा और नॉर्ज़े नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

आईपीएल 2021 – जोश हेज़लवुड ने आईपीएल से बाहर निकाला: हेज़लवुड, जिन्होंने आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तीन मैच खेले थे, उन्हें टीम के साथ जुड़ने के लिए 1 अप्रैल को भारत की यात्रा करने की उम्मीद थी। हेज़लवुड ने क्रिकेट cricket.com.au से कहा, “अलग-अलग समय में बुलबुले और संगरोध में यह 10 महीने लंबा रहा, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और घर में और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया।”

“हमें आगे भी बड़ी सर्दी मिली है।” वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा होने जा रहा है, बांग्लादेश (टी 20 दौरे) संभावित रूप से उसी के अंत में फेंका जाएगा। फिर संभावित रूप से टी 20 विश्व कप एशेज में प्रवेश करता है, इसलिए यह 12 महीने का एक बड़ा समय है, क्योंकि यह हमेशा ऑस्ट्रेलिया के साथ है, और मैं खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होने का सबसे अच्छा मौका देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि यह निर्णय मैंने किया है, और यह मेरे साथ बहुत अच्छा बैठता है।”

IPL 2021 – मिचेल मार्श की जगह जेसन रॉय: सनराइजर्स हैदराबाद को मिचेल मार्श के जाने के बाद बड़ा झटका लगा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो जाएंगे। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद कैंप से आ रही जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को SRH ने मिचेल मार्श की जगह लिया।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद ने किया ऐलान, जेसन रॉय आए आईपीएल से मिशेल मार्श बाहर

नवीनतम आईपीएल कोविद -19 प्रोटोकॉल के तहत, 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को सात-दिवसीय संगरोध और 50-दिवसीय जैव-बुलबुले से गुजरना होगा, जिसे उन्होंने बहुत प्रतिबंधक पाया।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: खिताबी हैट्रिक बनाने उतरेगा पांच बार का चैंपियन मुंबई, स्पिन विभाग है कमजोर पक्ष

This article is auto-generated by Algorithm Source: www.insidesport.co

Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
Read Comments

Related Posts

0

Ad Blocker Detected!

Refresh