Home Sports IPL 2021: Suresh Raina की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया

IPL 2021: Suresh Raina की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया

IPL 2021: Suresh Raina की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया

IPL 2021: सुरेश रैना की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया
IPL 2021: सुरेश रैना की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया

IPL 2021- Suresh Raina, MS Dhoni, Dwayne Bravo: सुरेश रैना की छुपी हुई प्रतिभा, CSK के MS Dhoni और Bravo के लिए खाना बनाया: इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना ने एक नई कला दिखाई , लेकिन ‘Chinna Thalla’ कई छिपी प्रतिभाओं का व्यक्ति है। हाल ही में, CSK के कप्तान एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान रैना ने एक और अनोखा कौशल दिखाया। धोनी और ब्रावो दोनों ही खौफ में देखे जा सकते हैं क्योंकि तीनों को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि CSK दिल्ली कैपिटल (DC) के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए तैयार है।

IPL 2021: सुरेश रैना की नई प्रतिभा धोनी और ब्रावो के पास नहीं 

CSK के Twitter फैन पेज द्वारा “CSK फैंस आर्मी” पर साझा किए गए स्नैप्स में, रैना को धोनी और ब्रावो के लिए एक डिश तैयार करते हुए देखा जा सकता है जो प्लेट्स पकड़े हुए हैं और भोजन का स्वाद लेने के लिए तैयार हैं। मजे की बात यह है कि रैना ने सब्ज़ी की सारी खिचड़ी खाई और यहाँ तक कि पकवान भी आंखों पर पट्टी बांधकर बनाए।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL 2021 से बाहर

ब्रावो और धोनी ने निश्चित रूप से पसंद किया कि उन्होंने क्या खाया क्योंकि उन्हें एक समय हंसते हुए देखा जा सकता था।

खाना पकाने के अलावा, रैना को उनके गायन कौशल के लिए भी जाना जाता है, जो 2018 में निदास ट्रॉफी के दौरान सुर्खियों में आया था।

IPL 2021: CSK vs DC कब है?

CSK vs DC: दोनों टीमों के लिए सीजन ओपनर होगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।

आईपीएल 2021: CSK लुंगी एनगिडी के बिना DC के खिलाफ खेलेगी 

CSK के प्रमुख विदेशी तेज गेंदबाज Lungi Ngidi उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उन्हें भारत आना बाकी है। Ngidi पाकिस्तान के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा है और 5 अप्रैल के बाद शिविर के लिए रवाना होगा। आगमन पर, उसे बाकी टीम में शामिल होने से पहले एक सप्ताह के quarantine में रखा जाएगा।

IPL 2021 CSK squad

एमएस धोनी (C and WK), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन, फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, सैम कुरेन, रवि जडेजा, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, इमरान ताहिर , आर। साई किशोर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी, मोइन अली, कृष्णप्पा गौथम, हरिशंकर रेड्डी, भगवत वर्मा और चेतेश्वर पुजारा

यह भी पढ़ें- IPL 2021- MS Dhoni बने 150 करोड़ रुपए सैलेरी पाने वाले पहले आईपीएल खिलाड़ी

This article is auto-generated by Algorithm Source: www.insidesport.co

Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
Read Comments

Related Posts

0

Ad Blocker Detected!

Refresh